Thursday, October 21st, 2021

उपचुनाव: प्रभारियों से मुलाकात करेंगे कमलनाथ

भोपाल
प्रदेश में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस के मुलाबले में भले ही फिलहाल भाजपा ज्यादा सक्रिय दिखाई दे रही हो, लेकिन अब कांग्रस भी अपनी तैयारियों में पीछे नहीं रहने वाली है। दो दिन बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ भी उपचुनाव वाले सभी क्षेत्रों की विस्तृत रिपोर्ट लेंगे। इस रिपोर्ट के आधार पर कांग्रेस उपचुनाव वाले क्षेत्रों की रणनीति बनाएगी।

कमलनाथ 28 सितम्बर को भोपाल आ रहे हैं। बताया जाता है कि इस दिन वे रैगांव, पृथ्वीपुर और जोबट विधानसभा के प्रभारियों से उपचुनाव की तैयारियों को  लेकर रिपोर्ट लेंगे। वहीं खंडवा लोकसभा क्षेत्र की भी रिपोर्ट कमलनाथ लेंगे। इन सभी क्षेत्रों की इस बार विस्तार से रिपोर्ट प्रभारियों ने तैयार की है। जिसमें क्षेत्र के समीकरण से लेकर यहां पर कांग्रेस के सक्रिय और प्रभावी नेताओं की जानकारी भी होगी। बताया जाता है कि इस रिपोर्ट के बाद कमलनाथ इन क्षेत्रों के सक्रिय और प्रभारी नेताओं की भी अलग-अलग बैठक बुला सकते हैं। उस बैठक में इन नेताओं को कमलनाथ उपचुनाव से संबंधित महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंप सकते हैं।

उपचुनाव वाले क्षेत्रों में मुख्यमंत्री सहित भाजपा के बड़े नेताओं ने अपने दौरे शुरू कर दिए हैं, लेकिन कमलनाथ के दौरे कार्यक्रम अब तक तय नहीं हुए हैं। माना जा रहा है कि अक्टूबर में कमलनाथ इन क्षेत्रों में एक-एक सभाएं कर सकते हैं।

Source : Agency

आपकी राय

6 + 2 =

पाठको की राय