Friday, December 3rd, 2021

मॉडल नाथी किहारा ने अपने Butt का 13 करोड़ रुपये का बीमा कराया

 नई दिल्ली


आमतौर पर लोग अपने घर, कार या जीवन का बीमा करवाते हैं. लेकिन एक ब्राजीली मॉडल (Model) ने 13 करोड़ देकर अपने Butt का बीमा (Insurance) करवाया. मॉडल ने एक खिताब जीतने के बाद अपने इस अंग का बीमा करवाने का फैसला. आइए जानते हैं पूरा मामला..

रिपोर्ट के मुताबिक, इस 35 वर्षीय मॉडल का नाम नाथी किहारा (Nathy Kihara) है. किहारा ने हाल ही में मिस बट वर्ल्ड 2021 (Miss Butt World) खिताब अपने नाम किया है. इंस्टाग्राम (Instagram) पर सभी प्रतियोगियों में से सबसे ज्यादा लाइक्स (वोट) हासिल करने के बाद किहारा को मिस बट वर्ल्ड चुना गया.

इस खिताब को जीतने के बाद अब 35 वर्षीय किहारा ने अपने Butt का बीमा करवाने का फैसला किया. इसके लिए उन्होंने 1.3 मिलियन पाउंड (12 करोड़ 95 लाख) रुपये खर्च किए हैं. मतलब, किहारा ने करीब 13 करोड़ रुपये देकर अपने एक अंग का बीमा कराया है.

ब्राजीली मॉडल का कहना है, "मैं अपने Butt के कारण फेमस हूं. मैंने इसका खिताब भी जीता है. इसलिए, बीमा करवाया है." किहारा का दावा है कि वह अभी भी अपने Butt के आकार से संतुष्ट नहीं है, वह इसे और अधिक व्यायाम के माध्यम से बढ़ाने का लक्ष्य रखती है.

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नाथी किहारा ने इसे लेकर कई पोस्ट किए हैं. उन्होंने खिताब जीतने के बाद एक तस्वीर पर अपलोड की है. जिसपर हजारों ने लाइक्स और कमेंट्स किये हैं. किहारा के इंस्टाग्राम 560k फॉलोअर्स हैं. उनके हर एक पोस्ट पर हजारों यूजर्स रिएक्ट करते हैं.

Source : Agency

आपकी राय

11 + 12 =

पाठको की राय