Friday, December 3rd, 2021

एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस आज भी अंदर से है डरी हुई

हॉलीवुड की 'एक्शन वुमन' के तौर पर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस आज भी अंदर से डरी हुई हैं। फेमस एक्ट्रेस ने अपने इस डर के बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि कैसे कुछ चीजें हमेशा आप को परेशान करती रहती हैं। 'हंगर गेम्स' की अभिनेत्री ने बताया कि हैकर्स द्वारा लीक की गई उनकी नग्न तस्वीरें एक ऐसा आघात है जिसे वह कभी दूर नहीं कर सकती हैं। वो उन्हें अंदर से कचोटता रहता है। 2014 में जेनिफर लॉरेंस के अलावा सेलेना गोमेज, रिहाना जैसे बड़े स्टार की निजी तस्वीरें इंटरनेट पर लीक कर दी गई थीं। आइए जानते हैं खूबसूरत अदाकारा की कहानी उन्हीं की जुबानी।

जेनिफर ने वैनिटी फेयर को बताया कि कोई भी मेरी सहमति के बिना दिन के किसी भी वक्त मेरे न्यूड बॉडी को देख सकता है। प्रांस में किसी ने अभी उन्हें प्रकाशित किया है। मेरे अंदर ये आघात हमेशा के लिए मौजूद रहेगा।

उन्होंने विमान दुर्घटना के बारे में भी बताया। लॉरेंस ने बताया कि बात 2017 की है जब वह अपने घर लुइसविले से निजी विमान के माध्यम से न्यू यॉर्क जा रही थीं। इसी दौरान उन्हें विमान के अंदर एक जोरदार आवाज सुनाई दी। पूछने पर पता चला कि विमान का पहला इंजन खराब हो चुका है। इससे जेनिफर बहुत डर गईं। उन्हें लगा जैसे विमान में बैठे सब लोग मरने वाले हैं। उन्हें ऐसा महसूस हो रहा था जैसे सीट पर केवल उनका कंकाल बचा हुआ है।

उन्होंने आगे कहा कि मैं अपनी फैमिली को मन ही मन याद करने लगी और संदेश भेजने लगी। मैंने उनसे कहा, 'आप जानते हैं, 'मैंने बहुत अच्छा जीवन जिया है, मुझे क्षमा करें।'


जेनिफर के साथ विमान में उनके दो भाई और एक डॉक्टर भी थे। उन्हें बताया गया कि अब उन्हें नियागरा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ेगी।इसके बाद विमान बिल्कुल शांत हो गया, कोई आवाज आनी बंद हो गई। लेकिन फिर दूसरा इंजन भी फेल हो गया। यह अपने आप में अत्यंत दुर्लभ मामला था। जेनिफर ने बताया कि मुझे बहुत बुरा लग रहा था। सब लोग मौत के मुंह में जाने वाले थे। जेनिफर के पास उनका डॉगी भी था। उन्हें उसके लिए भी बुरा लग रहा था। लेकिन विमान रनवे पर उतरी और सब बच गए।
वर्कफ्रंट की बात करें तो जेनिफर  'डोंट लुक अप' नामक एक राजनीतिक डार्क कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें लियोनार्डो डिकैप्रियो भी हैं। इसमें रॉब मॉर्गन, जोनाह हिल, मार्क रैलेंस, टायलर पेरी, टिमोथी चालमेट, रॉन पर्लमैन, एरियाना ग्रांडे, स्कॉट मेस्कुडी, हिमेश पटेल, मेलानी लिन्स्की, माइकल चिकलिस, टोमर सिसली और केट ब्लैंचेट भी हैं।
अभिनेता ने हाल ही में उस समय सुर्खियां बटोरीं जब वह लॉस एंजिल्स में फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए लियोनार्डो के साथ शामिल हुईं, जहां उन्हें बेबी बंप के साथ देखा गया था। जेनिफर पति कुक मारोनी के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं।

Source : Agency

आपकी राय

1 + 1 =

पाठको की राय