Friday, December 3rd, 2021

अशोकनगर सीएमओ निलंबित, महिला मित्र से बोले,तुझे 50 लाख दे दूंगा, पैसों से तौल दूंगा

अशोकनगर

मध्यप्रदेश के अशोकनगर नगर पालिका में पदस्थ सीएमओ पीके सिंह के अश्लील वीडियो सामने आने के बाद बुधवार को उन्हें निलंबित कर दिया गया है। महिला मित्र के साथ उनके एक के बाद एक तीन वीडियो सामने आए थे। एक में तो वे महिला मित्र के साथ संदिग्ध हालत में हैं, जबकि दूसरे में खुद को शहर का डॉन बता रहे हैं। वे कह रहे हैं कि कलेक्टर की हिम्मत नहीं है कि हम पर सीधे कार्रवाई कर सकें। संभवतः वीडियो साल 2014-15 का है।

ये वीडियो उस वक्त के बनाए गए हैं, जब सीएमओ महिला मित्र के साथ संदिग्ध परिस्थिति में खड़े थे। महिला ने सीएमओ से नपा में परमानेंट करने की जिद की। इस पर वे इनकार करते हुए कह रहे हैं कि पांच से 50 लाख रुपए तक दे सकते हैं। उन्होंने ये भी कहा- मैंने घर पर खाना बनाने वाले को भी परमानेंट करवा दिया है। वो बहुत खुश हैं। मेरे पास 10 करोड़ की प्रॉपर्टी है। तुम्हें भी पैसों से तौल दूंगा। मेरे पास गुड़गांव में चार करोड़ का फ्लैट भी है।

सीएमओ महिला से पूछ रहे हैं कि तुम्हारा वजन कितना है, महिला ने कहा कि 58 किलो, तो सीएमओ कह रहे हैं कि इतने रुपयों से तो तुम्हें तौल दूंगा। इतना ही नहीं, इस वीडियो में वह अपनी प्रापर्टी का भी जिक्र कर रहे हैं। उनके इन दोनों वीडियो के सामने आने के बाद सिंह के खिलाफ कार्रवाई की गई है। देर शाम को पीके सिंह के निलंबन का आदेश आने के बाद अरुण नामदेव को प्रभार दिए जाने की कार्रवाई जारी थी।

नगर पालिका सीएमओ पीके सिंह को निलंबित कर दिया गया है। यह आदेश कमिश्नर ने निकाला है। इनके स्थान पर अब पीओ डूडा को सीएमओ का अतिरिक्त प्रभार दिया जा रहा है। - आर उमा महेश्वरी, कलेक्टर

 

Source : Agency

आपकी राय

5 + 15 =

पाठको की राय