Friday, May 20th, 2022

साउथ के बाद बॉक्स ऑफिस पर अब हॉलीवुड का हंगामा, पहले दिन हुई छप्परफाड़ कमाई

फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स आफ मैडनेस को लेकर बीते कई हफ्तों से जबर्दस्त हाइप बनी हुई है। फिल्म की पहले दिन की अधिकतर टिकटें एडवांस बुकिंग में ही बुक हो चुकी थी। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन से पहले ही करीब 20 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग शुक्रवार के लिए कर ली थी। फिल्म की एडवांस बुकिंग रिलीज से महीने भर पहले खुलना भी किसी हॉलीवुड के लिए एक नया प्रयोग रहा।

पहले दिन 29 करोड़ का नेट कलेक्शन
शुक्रवार की रात मिले शुरूआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स आॅफ मैडनेसह्ण ने रिलीज के पहले दिन पूरे देश में रिलीज हुई सभी भाषाओं के संस्करणों को मिलाकर करीब 37 करोड़ रुपये की टिकटें बेची हैं। फिल्म का पहले दिन का नेट कलेक्शन करीब 29 करोड़ रुपये के आसपास रहने की उम्मीद है। अनुमान के मुताबिक फिल्म के अंग्रेजी भाषा के संस्करण का कलेक्शन सबसे ज्यादा रहा और इसके बाद फिल्म के हिंदी संस्करण ने कमाई की।

 डॉ. स्ट्रेंज 2  हिंदी ने कमाए नौ करोड़
शुरूआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स आॅफ मैडनेस ने रिलीज के पहले दिन पूरे देश में जो कलेक्शन किया उसमें अंग्रेजी संस्करण की कुल कमाई (ग्रॉस) करीब 26 करोड़ रुपये रही। नंबर दो पर फिल्म का हिंदी संस्करण रहा जिसकी कुल कमाई (ग्रॉस) करीब नौ करोड़ रुपये रही है। फिल्म ने दूसरी भाषाओं में उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और सारी अन्य भारतीय भाषाओं को मिलाकर फिल्म ने करीब दो करोड़ रुपये पहले दिन कमाए हैं।

Source : Agency

आपकी राय

9 + 12 =

पाठको की राय