Friday, May 20th, 2022

शॉपिंग मॉल में मेहता साहब के झूठ की खुलेगी पोल!

शायद आप भूले नहीं होंगे. पिछली बार जब मेहता साहब ने बॉस से झूठ बोलकर ऑफिस से छुट्टी ली थी तो उन्हें किस तरह लेने के देने पड़ गए थे. तब उन्होंने तौबा कर ली थी कि आगे से वो ऐसा झूठ कभी नहीं बोलेंगे. लेकिन इंसानी फितरत ही कुछ ऐसी होती है कि बार-बार वहीं गलती दोहरा ही देता है. और अब मेहता साहब उसी गलती को फिर से दोहराने जा रहे हैं.

इस बार झूठ की वजह है लेखक महोदय की पत्नी अंजलि. हुआ ये कि माधवी को मनाने के लिए आत्माराम भिड़े शॉपिंग मॉल में घूमने का प्लान बनाते हैं और शॉपिंग का भी. और जब ये बात महिला मंडल की बाकी सदस्यों को पता चली तो हर कोई घूमने के लिए मचल उठा. वहीं बबीता और अय्यर भी तैयार हो गए तो साथ ही सोढ़ी और रोशन भी. वहीं कोमल और डॉ. हाथी ने भी घूमने का प्लान फिक्स कर लिया अब रह गए अंजलि भाभी और मेहता साहब. अंजलि की जिद के आगे मेहता साहब की एक ना चली और उन्होंने मजबूरी में बना दिया फिर से बॉस के आगे बहाना.

मॉल में खुलेगी पोल?
मेहता साहब ने पैर मुड़ने का बहाना करके वर्क फ्रॉम होम ले लिया है और बॉस से वादा किया है कि वो घर पर रहकर पूरा काम करेंगे. लेकिन गड़बड़ तब होगी जब मेहता साहब मॉल घूमने जाएंगे और उसी मॉल में पहुंच जाएंगे उनके बॉस भी. दरअसल, होगा ये कि बॉस की पत्नी का बर्थडे है लिहाजा वो उसी मॉल में जाएंगे जहां मेहता साहब पहले से होंगे. और आगे क्या होगा वो तो हमें बताने की जरूरत ही नहीं. लेकिन जो बात तय है वो है जोरदार हंगामे की. क्योंकि अगर मेहता साहब की पोल खुली तो आगे जो होगा वो दिलचस्प होगा.

Source : Agency

आपकी राय

13 + 12 =

पाठको की राय