Friday, May 20th, 2022

अभी खरीदे सबसे सस्ता कैमरा ड्रोन और उठाये मज़ा

एक ड्रोन कैमरा हर कोई खरीदना चाहता है क्योंकि ये हवा में रहकर बेहतरीन शॉट्स ले सकता है। हालांकि इसकी एक सबसे बड़ी समस्या ये है कि जब आप इसे खरीदने जाएंगे तब आपको इसके लिए काफी ज्यादा कीमत चुकानी पड़ेगी। आम तौर पर ड्रोन इस रेंज में ही मिलते हैं। हालांकि आपका बजट अगर कम है और एक किफायती कीमत में ही आप ड्रोन कैमरा खरीदना चाह रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक तगड़ा ऑप्शन लेकर आए हैं।

Hillstar Pioneer Foldable Remote Control Drone

ये एक दमदार ड्रोन है जो आसानी से आप Amazon से खरीद सकते हैं। इस ड्रोन की सबसे बड़ी खासियत ये है कि ये बेहद ही पोर्टेबल है साथ ही साथ इसके साथ ही आपको एक हाई क्वॉलिटी रिमोट कंट्रोल मिलता है इतना ही नहीं इसकी रेंज भी अच्छी-खासी है।

इसका वजन लगभग एक सेब जितना होता है और यह आपके हाथ की हथेली में फिट हो जाता है। कॉम्पैक्ट और सुविधाजनक, यह छोटा ड्रोन आपका आदर्श यात्रा साथी है, जिससे आप अपनी पसंदीदा यादों को कैद करते हैं। दोहरी रोशनी और शक्तिशाली मोटर्स के साथ ऑप्टिकल फ्लो डुअल कैमरा ड्रोन।

इसका वजन लगभग एक सेब जितना होता है और यह आपके हाथ की हथेली में फिट हो जाता है। कॉम्पैक्ट और सुविधाजनक होने की वजह से आप इसे कहीं भी ले जाए सकते हैं। आपको बता दें कि इसमें दमदार कैमरा, बैटरी ऑफर की गई है जिससे आप आसानी से काफी समय तक वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

क्या है खासियत

फोल्डेबल डिजाइन, वाईफाई ऐप कंट्रोल, डुअल एचडी कैमरा, हेडलेस मोड, एल्टीट्यूड होल्ड, होवर, 360 फ्लिप स्टंट, 1 की टेक-ऑफ / लैंडिंग, जेस्चर सेल्फी आदि इसकी बेहतरीन खासियतों में शामिल हैं । इसे लगभग 40 - 50 मीटर तक उड़ाया जा सकता है। इसका प्राथमिक कैमरा- 7 मेगा पिक्सल और सेकेंडरी कैमरा- 2 मेगा पिक्सल है और इसे आ[ 6-8 मिनट तक लगातार उड़ा सकते हैं और इसका चार्जिंग टाइम 60 मिनट है। इस ड्रोन कैमरा का वजन 185 ग्राम है। इसकी कीमत 6,999 रुपये है।

Source : Agency

आपकी राय

6 + 10 =

पाठको की राय